Wednesday, May 22, 2024
Homeआपका शहर300 फीट गहरी खाई में गिरी कार, एक युवक की मौत, चालक...

300 फीट गहरी खाई में गिरी कार, एक युवक की मौत, चालक घायल

हरिपुरधार-गेहल सड़क पर हुआ हादसा, जांच में जुटी पुलिस

नाहन:  उपमंडल संगड़ाह के हरिपुरधार में एक मारुति कार के गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त होने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि, कार चालक को मामूली चोटें आई हैं।

जानकारी के अनुसार यह हादसा शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे हरिपुरधार-गेहल सड़क पर पेश आया। कार से अशोक व वीरेंद्र अपने घर गेहल से हरिपुरधार की ओर जा रहे थे। घर से थोड़ा दूर जाकर चालक एक मोड़ पर गाड़ी से संतुलन खो बैठा और कार 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी गिरने की आवाज सुनते ही गांव से लोग दुर्घटना स्थल की ओर भागे और राहत व बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन हादसे में गेहल निवासी  30 वर्षषी वीरेंद्र की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, चालक अशोक कुमार चोटिल हो गया, जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरिपुरधार पहुंचाया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद घर भेज दिया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक वीरेंद्र के गांव गेहल में शोक लहर दौड़ गई है। वीरेंद्र हरिपुरधार में दुकान चलाता था।

डीएसपी शक्ति सिंह ने दुर्घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?