Wednesday, May 22, 2024
Homeखासकेंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल कल से हिमाचल दौरे पर, सेवा और समर्पण...

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल कल से हिमाचल दौरे पर, सेवा और समर्पण अभियान में होंगे शामिल

25 सितंबर को जाएंगे अटल टनल और कुल्लू से सुनेंगे प्रधानमंत्री के मन की बात

शिमला,23 सितंबर: केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयल कल से हिमाचल दौरे पर रहने वाले हैं। कल केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल हवाई मार्ग से दोपहर 12:45 पर अनाडेल पहुंच जाएंगे। हिमाचल दौरे के दौरान वह कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

केद्रीय मंत्री पीयूष गोयल दोपहर 2:10 पर सेवा और समर्पण अभियान के अंतर्गत जतोग टूटू में टीकाकरण केंद्र में जाएंगे जहां पौधारोपण व स्वच्छता के कार्यक्रम में भाग लेंगे। केंद्रीय मंत्री दोपहर 3 बजे खलीनी पहुंचेगे जहाँ वह भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आयोजिय एक रक्तदान शिविर में भाग लेंगे।

25 सितंबर को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल 11 बजे होटल पीटरहॉफ आएंगे और प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के कार्यक्रम में इस योजना के लाभार्थियों के साथ संवाद करेंगे, मुफ्त राशन के बैग वितरण करेंगे, वाणिज्य शपथ मनाएंगे और सभी जिलों के निर्यातकों के साथ वर्चुअल माध्यम से संवाद करेंगे। केंद्रीय मंत्री पीटरहॉफ में एक प्रेस वार्ता को भी संबोधित करेंगे।

26 सितंबर को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल लाहौल स्पीति  जाएंगे, उसके बाद वह अटल टनल पहुंचेंगे। उसके बाद  कुल्लू के अटल सदन पहुंचेगे वहां हिमाचल के शिल्पकारो के साथ वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम सुनेंगे। दोपहर 12 से 2 बजे तक पीयूष गोयल कुल्लू के अटल सदन में एक हथकरघा प्रदर्शनी में भाग लेंगे और शिल्पकारों से संवाद करेंगे। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल चंडीगढ़ लौट जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?