Saturday, May 18, 2024
Homeराज्यबिजली की चपेट में आए दो लोग ,मौत

बिजली की चपेट में आए दो लोग ,मौत

काम से लौट रहे थे घर वापस, मामला दर्ज

शिमला: प्रदेश के शिमला जिले के रामपुर उपखंड के मशनू गांव में दो नेपाली मजदूरों की आसमानी बिजली के चपेट में आ जाने से मृत्यु हो गई। घटना सोमवार की शाम 7:30 बजे उस समय घटित हुई जब दोनों व्यक्ति बगीचे से काम खत्म कर घर की ओर लौट रहे थे। दोनों मृतक रामपुर तहसील के मशनू गांव के शिशुपाल नाम के व्यक्ति के घर में रहते थे।
मृतकों की पहचान रेशम और विशाल के तौर पर हुई है। मृतक रेशम नेपाल के थारा मारी गांव जिला सलयान आंचल राप्ती और विशाल गांव गोरई  महापालिका जिला डांग आंचल राप्ती के रहने वाले हैं। दोनों की बिजली की चपेट में आ जाने से मौके पर ही मौत हो गई।
गांव की प्रधान विभा नारम ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर एएसआई पीपी सराहन  सुनील दत्त पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पूछताछ के दौरान गवाहों के बयान दर्ज किए। जानकारी के मुताबिक  दोनों मृतक शिशु पाल के बाग में अपना दिन का काम पूरा होने के बाद अपने डेरे में वापस लौट रहे थे, उसी समय भारी बारिश शुरू हो गई और वे दोनों एक पेड़ के नीचे रुक गए। उसी समय  बिजली के पेड़ पर गिरने से दोनों बिजली की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।  स्थानीय ग्रामीणों की मदद से मृतकों के शवों को सिविल अस्पताल सराहन लाया गया। आज शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा।  धारा 174 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?