Friday, March 24, 2023
Home ज्योतिष क्या कहते हैं आज आपके सितारे, जानिए.. आज का राशिफल

क्या कहते हैं आज आपके सितारे, जानिए.. आज का राशिफल

शिमला,6 मार्च: जन्म के साथ ही सभी मनुष्यों का जीवन 12 ग्रहों के अधीन हो जाता है जो उनके पूरे जीवन को संचालित करते हैं। सभी जातकों की अपनी राशि और उस राशि का एक ग्रह स्वामी होता है। इन राशियों पर ग्रहों की चाल के अनुसार सकारात्मक व नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। आइए जानते हैं आज की राशि में सबके लिए क्या विशेष है।

मेष राशि(Aries) : मेष राशि वाले जातकों के लिए आज नौकरी में परिवर्तन होने की संभावना है साथ ही संपत्ति व धन लाभ की भी स्थिति बन रही है।
भाग्य ज्यादा साथ दे इसीलिए मेष राशि वाले शिव भगवान को एक लौटा जल चढ़ाएं।

वृषभ राशि( tauras) : वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मानसिक तनाव भरा रहेगा साथ ही स्वास्थ्य का भी ध्यान रखने की आवश्यकता है। वाणी व स्वभाव में भी नियंत्रण रखें। अनावश्यक किसी के साथ बहस बाजी से बचे। भाग्य का साथ पाने के लिए किसी भी गरीब को चावल का दान करें इससे मुश्किलें कम होंगीं।

मिथुन राशि(Gemini): मिथुन राशि के जातकों को आज कोउ शुभ सूचना मिल सकती है साथ ही स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा। महत्वपूर्ण काम बनेंगे। भाग्य का अधिक साथ पाने के लिए खाने की कोई वस्तुओं का दान करें।

कर्क राशि(Cancer): कर्क राशि के जातकों को करियर में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान भी बढ़ेगा साथ ही रिश्तों में पैदा हुई समस्या भी हल हो जाएंगी। भाग्य का अधिक साथ पाने के लिए भगवान शिव को एक लोटा जल चढ़ाएं, सफलता मिलेगी।

सिंह राशि(leo): सिंह राशि वालों के आज रुके हुए काम पूरे होंगे। करियर में भी सफलता मिलेगी। रुका हुआ धन भी मिलेगा। भाग्य का अधिक साथ पाने के लिए किसी निर्धन व्यक्ति को धन का दान करें। भगवान साथ देंगे।

कन्या राशि( Virgo): कन्या राशि वाले जातक अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाद-विवाद की संभावनाएं भी बन रही हैं।वाद-विवाद से बचे साथ ही बेवजह की भागदौड़ भी आज हो सकती है। भाग्य का अधिक साथ पाने के लिए चावल का दान करें।

तुला राशि(libra): तुला राशि वालों के ग्रह आज धन लाभ की संभावनाएं बना रहे हैं। साथ ही नए काम के अवसर भी बन रहे हैं। संपत्ति लाभ का भी योग बना हुआ है। भाग्य का अधिक साथ पाने के लिए निर्धन को धन का दान करें, भाग्य साथ देगा।

वृश्चिक राशि(Scorpio): वृश्चिक राशि वाले जातकों की स्तिथि में आज कुछ बदलाव होगा। धन लाभ के भो योग बन रहे हैं। रिश्तो व परिवार की समस्याएं हल होंगीं। भाग्य का अधिक साथ पाने के लिए और भगवान की कृपा पाने के लिए भगवान जटाधारी पर आज एक लौट जल चढ़ाएं।

धनु राशि (Sagittarius): धनु राशि वालों के ग्रह आज स्थान परिवर्तन का योग बना रहे हैं साथ ही धन लाभ होने की भी संभावनाएं बन रही है। रुका हुआ कोई काम पूरा होगा। भाग्य का अधिक साथ पाने के लिए खाने पीने की वस्तुओं का दान करें।

मकर राशि(Capricorn): स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जल्दबाजी में कोई भी निर्णय लें साथ ही अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। भाग्य का अधिक साथ पाने के लिए निर्धन को चावल का दान करें, लाभ होगा।

कुंभ राशि(Aquarius): कुंभ राशि वालों की स्थिति बेहतर बन है। मानसिक चिंता कम होंगी और काम की स्थिति में भी सुधार होगा साथ ही रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा। भगवान शिव की उपासना करें, दिन बढ़िया रहेगा।

मीन राशि(Pisces) : मीन राशि वाले जातकों के परिवार में आज खुशहाली का माहौल होगा। आर्थिक लाभ भी होगा साथ ही परिवार के साथ किसी मनोरंजक यात्रा का भी योग बन रहा है। भाग्य का अधिक साथ पाने के लिए किसी निर्धन व्यक्ति को धन का दान करें, लाभ होगा।

भगवान आपका दिन मंगलमय बनाएं..।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

कोर्ट द्वारा दी गई सजा पर राहुल गांधी नहीं खेल सकते विक्टिम कार्ड: भाजपा

शिमला,24 मार्च: भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी और विधायक पवन काजल ने कहा राहुल गाँधी ने चार साल पहले हमारे समाज के...

नशीले पदार्थों के तस्करों की संपत्ति जब्त की जाएगी: मुख्यमंत्री

शिमला,23 मार्च: मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने राज्य में नशे की समस्या से निपटने के लिए बुधवार देर शाम पुलिस, गृह और विधि...

Recent Comments

× How can I help you?