Saturday, May 18, 2024
Homeपुलिसअपनी परवाह किए बिना कोविड काल में निसंकोच भाव से निभाया कर्तव्य:...

अपनी परवाह किए बिना कोविड काल में निसंकोच भाव से निभाया कर्तव्य: सुरेश भारद्वाज

अभूतपूर्व योगदान के लिए थाना प्रभारी और अन्य कर्मचारी किए गए सम्मानित किया।

शिमला,4जून2021: आपके द्वार तथा सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत आज सदर थाने के प्रांगण में शहरी, विकास, आवास, नगर नियोजन, संसदीय कार्य, विधि एवं सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज ने पुलिस विभाग द्वारा कोविड महामारी के दौरान दिए गए अभूतपूर्व योगदान के लिए थाना प्रभारी और अन्य कर्मचारी सम्मानित किए।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौरान पुलिस विभाग के कर्मचारियों का भरपूर सहयोग रहा है। अपनी परवाह किए बिना निसंकोच भाव से पुलिस विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा किया गया कार्य अनुकरणीय है। इस महामारी के दौरान अग्रिम पंक्ति कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर पुलिस विभाग ने निरंतर कार्य किया है। कोरोना महामारी आपदा में पुलिस विभाग द्वारा लोगों के सहयोग के लिए आगे बढ़कर कर्तव्य का निर्वहन किया गया।

उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग द्वारा इस महामारी के दौरान शिमला शहर के प्रवासी लोगों को खाना और अन्य सामान वितरित कर लोगों में अपना शालीनता की विशिष्ट पहचान बनाई है।उन्होंने कहा कि शिमला शहर के अन्य पुलिस थानों में भी इस तरह के कार्यक्रम कर पुलिस के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सम्मानित किया गया है।

इस दौरान उन्होंने विधायक निधि से सदर थाना के छत के निर्माण के लिए 7 लाख रुपये देने की घोषणा की।
इस अवसर पर पूर्व पार्षद मंजू सूद ने मुख्यातिथि का स्वागत किया और थाना प्रभारी सदर संदीप चौधरी ने मंत्री महोदय का आभार व्यक्त किया और विधायक निधि से थाने की मुरम्मत के लिए राशि प्रदान करने के लिए धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?