Wednesday, May 22, 2024
Homeआपका शहरराकेश पठानिया, सतपाल सिंह सत्ती और विक्रम ठाकुर के कंधों पर फतेहपुर...

राकेश पठानिया, सतपाल सिंह सत्ती और विक्रम ठाकुर के कंधों पर फतेहपुर विधानसभा चुनावों की जिम्मेदारी

प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने जताई उम्मीद प्रदेश में भाजपा करेगी रिपीट

शिमला: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने फतेहपुर विधान सभा के उप चुनाव हेतु वित्तायोग के अध्यक्ष एवं भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती को समन्वयक, उद्योग एवं परिवहन मंत्री विक्रम ठाकुर को प्रभारी तथा वन, खेल एवं युवा सेवाएं मंत्री राकेश पठानिया को सह प्रभारी का दायित्व सौंपा गया है। उन्होनें कहा कि सभी नेता बेहतर प्रबंधक एवं कुशल रणनीतिकार है और निश्चिततौर से इन चुनावों में इनके अनुभवों का लाभ पार्टी को मिलेगा।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा फतेहपुर विधानसभा उप चुनाव सहित 4 नगर निगमों, 6 नगर पंचायतों एवं पूर्व में जिन ब्लाॅकों में प्रधानों के चुनाव नहीं हुए थे, उन ब्लाॅकों के पंचायत प्रधान चुनावों में जीत दर्ज करेगी। उन्होनें कहा कि वर्तमान जयराम सरकार प्रदेश में बेहतरीन विकासात्मक कार्य कर रही है और प्रदेश का प्रत्येक वर्ग जयराम सरकार के कार्यकाल से बेहद खुश एवं उत्साहित है।

सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता इन चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और उन्होनें विश्वास व्यक्त किया कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के बूते इन चुनावों में जीत दर्ज कर मिशन रिपीट 2022 के मार्ग को प्रशस्त करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?