Wednesday, May 22, 2024
Homeक्राइमक्राइम: शिमला पुलिस ने 3 दिन में पकड़ा बैटरी चोर गिरोह

क्राइम: शिमला पुलिस ने 3 दिन में पकड़ा बैटरी चोर गिरोह

5 लोग गिरफ्तार,पुलिस कर रही पूछताछ

शिमला,6 फरIवरी: शिमला पुलिस को बैटरी चोर गिरोह को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है। शिमला पुलिस ने यह सफलता एफआईआर के 3 दिन के भीतर हासिल की है। पुलिस ने बैटरी चोरी करने के आरोप में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

एएसपी शिमला सुनील नेगी ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि शिमला के केल्टी निवासी राजेश सकलानी और 8 अन्य लोगों ने बैटरी चोरी होने की एफआईआर दर्ज करवाई थी। एफआईआर पर त्वरित कार्यवाही करते हुए सदर प्रभारी ,चौकी प्रभारी एएसआई भागीरथ के तहत एक जांच दल गठित किया गया। जांच दल ने सीसीटीवी फुटेज और अन्य माध्यमों से 5 लोगों की गिरफ्तारी की। इनमें से दो शिमला निवासी मशोबरा और दुर्गापुर शिमला के रहने वाले हैं जबकि अन्य तीन हरियाणा के रहने वाले हैं और इन तीन में से दो अभियुक्त शिमला के चलौंठी में रहते थे।

एएसपी नेगी ने बताया कि पूछताछ के बाद गिरोह ने बताया कि ये लोग शिमला से बैटरियां चोरी करके हरियाणा पंचकूला के बीटा में हरिलाल नाम के व्यक्ति को बेचा करते थे। चारों गिरफ्तार व्यक्तियों से मिली जानकारी के बाद एएसआई भागीरथ के नेतृत्व में टीम ने हरिलाल को पंचकूला से गिरफ्तार किया। शिमला पुलिस ने गिरोह के कब्जे से 28 बैटरियां बरामद की है। पुलिस को गिरोह के अन्य चोरी की वारदातों में भी लिप्त होने का संदेह है इसके मद्देनजर नजर भी इनसे पूछताछ की जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?