Wednesday, May 22, 2024
Homeकोविड वैक्सीनेशनवैक्सीन लगवाएं और मिलकर कोरोना को हराएं:सुरेश कश्यप

वैक्सीन लगवाएं और मिलकर कोरोना को हराएं:सुरेश कश्यप

आईजीएमसी में शुरू हुए मुफ्त टीकाकरण अभियान में वैक्सीनेशन करवाने आए लाभार्थियो से प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने की मुलाकात

शिमला,21जून: दुनिया का सबसे बड़ा मुफ्त टीकाकरण अभियान आज देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवाई में शुरू हुआ, इस कार्यक्रम के अंतर्गत प्रदेश की भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने आईजीएमसी शिमला में टीकाकरण केंद्र में टीकाकरण के लिए आए 18 से 44 वर्ष के लोगों से मुलाकात की और उनका मनोबल बढ़ाया।
उन्होंने कहा केंद्र सरकार द्वारा सबको मुफ्त वैक्सीन प्रदान करने का संकल्प अपने आप में एतिहासिक फैसला है,यह केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरगामी सोच का परिणाम है। आज पूरा देश इस अभियान के साथ जुड़ा है और हिमाचल भी इसमें पीछे नहीं है, युवा भी इस अभियान में बढ़-चढ़ के भाग ले रहे हैं। उन्होंने कहा कोरोना हारेगा,भारत जीतेगा इसी संकल्प को हम आगे बढ़ रहे हैं।
आज से भारत में 18 वर्ष की उम्र से ज्यादा के हर व्यक्ति का निःशुल्क टीकाकरण हो रहा है, अब तक 45 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों के लिए टीके मुफ्त थे। भारत सरकार सभी राज्यों को मुफ्त टीके उपलब्ध करा रही जिससे सभी राज्यों को बड़ा फायदा हुआ है।
उन्होंने कहा अब तक 30 करोड़ वैक्सीन के डोज दे चुकी केंद्र सरकार। उन्होंने जनता सेे आग्रह करते हुए कहा कि टीका लगवाएं ,सुरक्षित रहें और टीके सुरक्षित हैं और अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा वैक्सीन अभियान के इस चरण से सबसे बड़ा लाभ गरीबों, मध्यम वर्ग और देश के युवाओं को होगा। हम भारतवासी वैक्सीन लगवाएंगे और मिलकर कोरोना को हराएंगे। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा के सभी चुने हुए प्रतिनिधि टिकाकरण केंद्र में जा कर कार्य कर रहे हैंं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?