Saturday, May 18, 2024
Homeनेशनलजल्द ही भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी जनता: राठौर

जल्द ही भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी जनता: राठौर

पंजाब में नगर निकाय चुनावों में भाजपा की हार पर राठौर ने दी प्रतिक्रिया

शिमला: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पंजाब में नगर निकाय चुनावों में भाजपा का सूपड़ा साफ होने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अभी तो शहरी क्षेत्र के लोगों ने भाजपा को पूरी तरह नकारा है जल्द ही गांव व देश के लोग भी भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देंगे। उन्होंने कहा कि सत्ता के बल पर जनविरोध को ज्यादा दिनों तक नहीं दबाया जा सकता। पंजाब से शुरू हुआ भाजपा का यह पतन अब देश व अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी जारी रहेगा।
राठौर ने पंजाब नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन के लिए पार्टी नेताओं के साथ लोगों को बधाई दी है। उन्होंने कहा  कि आज जिस प्रकार देश में लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है,काले कानून थोपे जा रहें है उससे लोग परेशान है। किसान सड़को पर है उनकी सुध सरकार नहीं ले रही है।
राठौर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में नगर निगमों के चुनावों में भाजपा का पंजाब की तरह ही हाल होने वाला है। उन्होंने प्रदेश में नगर निगमों के चुनाव पार्टी चिन्ह पर ही करवाए जाने की मांग की।
राठौर ने कहा है कि देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी से पहले ही लोग परेशान है ऊपर से हर रोज तेल और एलपीजी सिलेंडर के बढ़ते मूल्यों से लोगों का जीवन कठिन हो गया है और सरकार है कि उसे लोगों की कोई दुख तकलीफ नहीं दिख रही है। उन्होंने भाजपा सरकार को अंधी,बहरी बताते हुए कहा है कि लोग अब इसकी नीतियों व जनविरोधीनिर्णयों से पूरी तरह तंग आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?