Wednesday, May 22, 2024
Homeआपका शहरराजगढ़-दाहन मार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त में एक की गई जान

राजगढ़-दाहन मार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त में एक की गई जान

रात को पार्टी से घर लौट रहा था राजगढ़ निवासी अभिनंदन

राजगढ़:  उपमंडल राजगढ़ के दून गांव के समीप वाहन दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। यह हादसा शनिवार रात्रि राजगढ़-दाहन मार्ग पर पेश आया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार राजगढ़  के वार्ड नंबर पांच निवासी अभिनंदन हाब्बी (41)शनिवार देर रात्रि दाहन मार्ग पर बने एक होटल में आयोजित पार्टी के बाद कार (एचपी 16बी-2244) से घर आ रहे थे। दून के समीप गाड़ी अनियंत्रित होकर करीब डेढ़ सौ मीटर नीचे पैरवी खड्ड में जा गिरी। इस दौरान अभिनंदन हाब्बी गंभीर रूप से घायल हो गया। वह कार से निकलकर साथ लगते खेतों तक पहुंच गया था, मगर रात के समय कोई सहायता न मिलने उसकी मौत हो गई।

हादसे का पता रविवार सुबह तब चला जब गांव के सोनी ठाकुर घूमने के लिए जा रहे थे। घर से कुछ दूरी पर जाते ही पैरवी खड्ड में एक कार क्षतिग्रस्त अवस्था में दिखाई दी। इसके बाद वह घटना स्थल पर गए। वहां से कुछ दूरी पर खेतों में अभिनंदन का शव पड़ा था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे लिया। राजगढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंपा।

मृतक के परिजनों को प्रशासन की ओर से एसडीएम नरेश वर्मा ने 15 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की है। अभिनंदन हाब्बी अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए हैं। बता दें कि अभिनंदन हाब्बी ने हाल ही में नगर पंचायत राजगढ़ का चुनाव बतौर भाजपा समर्थित प्रत्याशी लड़ा था। उनकी इस मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है। सांसद सुरेश कश्यप और विधायक रीना कश्यप सहित अन्य भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनके निधन पर शोक प्रकट किया है। डीएसपी भीष्म ठाकुर ने हादसे में मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजों को सौंप दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?