Thursday, September 29, 2022
Home SJVN एसजेवीएन कॉर्पोरेट कार्यालय में फहराया शिमला शहर का सबसे ऊंचा राष्ट्रीय ध्वज

एसजेवीएन कॉर्पोरेट कार्यालय में फहराया शिमला शहर का सबसे ऊंचा राष्ट्रीय ध्वज

शिमला,10 अगस्त:  नंद लाल शर्मा अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक एसजेवीएन ने आज शिमला के शानन में स्थित एसजेवीएन कॉर्पोरेट मुख्यालय में 100 फीट ऊंचे मोटराइज्ड फ्लैग पोल पर 20 फीट X 30 फीट राष्ट्रीय ध्वज फहराया।
इस अवसर पर नंद लाल शर्मा ने बताया कि हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत फहराया गया यह राष्ट्रीय ध्वज हिमाचल प्रदेश राज्य के सबसे ऊंचे राष्ट्रीय झंडों में से एक है। शिमला चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर ढल्ली बाईपास से यह राष्ट्रीय ध्वज  दूर से झंडा दिखाई देता है। हर घर तिरंगा अभियान भारत सरकार द्वारा शुरू किए गए आजादी का अमृत महोत्सव का एक हिस्सा है। इस राष्ट्रव्यापी अभियान का उद्देश्य लोगों को राष्ट्रीय ध्वज को घर लाने और स्वतंत्रता के 75 वर्ष मनाने के लिए प्रोत्साहित करना है।
इस अवसर पर श गीता कपूर, निदेशक (कार्मिक), ए.के. सिंह, निदेशक (वित्त) और एसजेवीएन के कर्मचारी भी उपस्थित थे। इस अवसर पर उपस्थित प्रत्येक कर्मचारी ने देशभक्ति की भावना का प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रीय ध्वज लहराया तथा राष्ट्रगान गाया।
हर घर तिरंगा अभियान में उत्साहपूर्वक भाग लेते हुए, भारत भर में विभिन्न स्थानों पर तैनात सभी एसजेवीएन कर्मचारियों ने स्वेच्छा से अपने घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए खरीदा है। कर्मचारियों से harghartirang.com पर एक सेल्फी जमा करने और इस पहल का हिस्सा बनने का भी आग्रह किया गया है।
प्रत्येक एसजेवीनाइट को राष्ट्र निर्माण का हिस्सा होने पर गर्व है और वर्ष 2030 तक 5000 मेगावाट, 2030 तक 25000 मेगावाट और वर्ष 2040 तक 50000 मेगावाट कंपनी बनने के साझा विज़न को प्राप्त करने के लिए प्रतिबद्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

पीएम नरेंद्र मोदी 5 अक्टूबर को पहुंचेंगे बिलासपुर,दौरा फाइनल: सुभाष ठाकुर

बिलासपुर,26 सितंबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिलासपुर दौरा पांच अक्टूबर फाइनल हो गया है। प्रधानमंत्री 5 अक्तूबर को एम्स बिलासपुर और हाईड्रो इंजीनियरिंग कालेज...

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई में बने प्रदेश में फिर भाजपा सरकार:अमर नाथ धीमान

बिलासपुर,26 सितंबर: झंडूता विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा चुनाव के प्रबल दावेदार वरिष्ठ भाजपा नेता अमर नाथ धीमान ने आज अपने समर्थकों सहित माता श्री...

मुख्यमंत्री ने किया शिमला-दिल्ली-शिमला हवाई सेवा का पुनरारंभ

  एलायंस एयर के एटीआर-42-600 विमान से ज्यादा यात्री कर सकेंगे आवाजाही 50 प्रतिशत सीटों पर मिलेगी 2480 रुपये सब्सिडाइज्ड किराये की सुविधा शिमला,26 सितंबर: लगभग दो...

Recent Comments

× How can I help you?