Saturday, May 18, 2024
Homeकोविड-19फॉर्म भरकर दिया कोरोना पीड़ित मरीजों ने एक्सीलेंट

फॉर्म भरकर दिया कोरोना पीड़ित मरीजों ने एक्सीलेंट

दीनदयाल उपाध्याय जोनल अस्पताल शिमला में इलाज करवा रहे कोरोना मरीजों ने आम जनता के साथ वीडियो के माध्यम से व्यक्त किए अपने अनुभव

शिमला: प्रदेश के दीनदयाल उपाध्याय जोनल अस्पताल डेडिकेटेड कोविड केअर सेंटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहा है। यहां कोरोना संक्रमित मरीज अपना इलाज करवा रहे हैं। इस समय कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते आम आदमी के मन में कोरोना संक्रमण को लेकर ख़ौफ़ व चिंता का माहौल है। साथ ही अस्पताल की चिकित्सा व्यवस्था पर भी लगातार सवाल उठते रहे हैं। ऐसे में अस्पताल में भर्ती मरीजों ने अस्पताल की व्यवस्था को लेकर अपने अनुभव सांझा किए हैं। उन्होंने फॉर्म व वीडियो के माध्यम से आम जनता के साथ अपने अनुभव सांझा किए हैं।  ये पहली बार कि जब कोविड मरीजों ने लिख कर किसी अस्पताल के प्रति व्यवस्था को लेकर अपने अनुभव व्यक्त किए। मरीजों ने खुल कर अपनी बात रखी है।

विनोद शर्मा जो की कमला नेहरू अस्पताल में बतौर नर्सिंग सुपरिटेंडेंट सेवानिवृत्त हुई हैं कोरोना संक्रमित हैं और आईजीएमसी अस्पताल से दीनदयाल उपाध्याय जोनल अस्पताल में रैफर की गई हैं। वह यहां पर अपना इलाज करवा रही हैं उन्होंने अस्पताल प्रशासन ,चिकित्सा कर्मचारियों, व्यवस्थाओं और सुविधाओं को लेकर अपने अनुभव व्यक्त किए। उन्होंने कोविड को लेकर अस्पताल प्रबंधन की व्यवस्थाओं पर संतोष व्यक्त किया है। वहीं अन्य मरीज प्रणय दीप चौहान, बबीता आदि ने भी प्रशासन की ओर से दी जा रही चिकित्सा सुविधाओं को सराहनीय बताया है।

विनोद शर्मा
प्रणय दीप चौहान

अस्पताल की ओर से मरीजों को एक फॉर्म भरने को दिया गया था जिसके माध्यम से उन्हें अस्पताल में दी जा रही सुविधाओं इलाज ,साफ सफाई ,खानपान ,दवाई व उनके प्रति स्वास्थ्य कर्मचारियों के व्यवहार संबंधित प्रश्न पूछे गए थे साथ ही अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर सुधार उपाय भी पूछे गए थे। मरीजों ने पूछे गए प्रश्नों के उत्तर दिए और व्यवस्थाओं को लेकर खुशी व संतुष्टि व्यक्त की ।

कोरोना संक्रमित मरीज ने फॉर्म भर कर जताया अस्पताल प्रशासन की ओर से दी जा रही सुविधाओं पर संतोष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?