Sunday, July 3, 2022
Home राज्य आधी रात को भी प्रदर्शन करने वाले आज चुप: मनोज जिश्टु

आधी रात को भी प्रदर्शन करने वाले आज चुप: मनोज जिश्टु

नेपाली मजदूर मामले पर भाजपा का सीपीएम विधायक राकेश सिंघा पर निशाना,कहा अपने कार्यकता को चाहते हैं बचाना

शिमला,17 मई:  ठियोग के संधू में माकपा कार्यकर्ता द्वारा एक नेपाली मूल के परिवार के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस संबंध में ठियोग में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। भाजपा ने इस मामले पर सीपीएम को घेरते हुए पार्टी पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है।
महासू जिला प्रवक्ता मनोज जिश्टु ने माकपा विधायक राकेश सिंघा को घेरते हुए कहा कि अपने आप को गरीबों का मसीहा बताने वाले आज चुप क्यों हैं। गरीबों के हक की बात करने वाले और बात-बात पर प्रदर्शन करने वाले राकेश सिंघा आज क्यों इस नेपाली मजदूर के हक के लिए प्रदर्शन नहीं करते। उन्होंने कहा कि मजदूर परिवार जो पिछले 40 वर्षों से परिवार की सेवा करता आ रहा था आज बेघर कर दिया गया है। ऐसे में राकेश सिंघा ने इन बेसहारा मजदूर परिवार की सुध क्यों नहीं ली। मनोज जिश्टु ने ठियोग विधायक राकेश सिंघा पर अपने कार्यकर्ता को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के पीछे इनकी पार्टी के कार्यकर्ता हैं इसीलिए  वे उनको बचाना चाहते हैं।
मनोज जिश्टु ने इस मामले पर कार्यवाही करने की मांग करते हुए कहा कि अगर जल्द कार्यवाही न हुई तो ठियोग में भाजपा राकेश सिंघा के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन करेगी।
गौरतलब है कि कुछ लोगों द्वारा नेपाली मजदूर के साथ मारपीट की गई है और यह मारपीट करने वाले लोग कम्युनिस्ट पार्टी से संबंध रखते हैं। इस घटना को लेकर ठियोग थाने में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। कम्युनिस्ट पार्टी के लोगों द्वारा मारपीट करने बाद पार्टी और विधायक राकेश सिंघा भाजपा व कांग्रेस  के निशाने पर आ गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वर्तमान सरकार की उपेक्षा के कारण पिछड़ा क्षेत्र: प्रतिभा सिंह

केलांग,1जुलाई: कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने लाहौल-स्पिति के लोगों को आश्वासन दिया है कि वह उनके ए आर ऐ,फारेस्ट राइट एक्ट के हक...

Recent Comments

× How can I help you?