Saturday, May 18, 2024
Homeराज्यजन सेवा और जन कल्याण का मूलमंत्र अपना कर सरकार कर रही...

जन सेवा और जन कल्याण का मूलमंत्र अपना कर सरकार कर रही कार्य: सरवीन चौधरी

ग्राम पंचायत रेहलू के प्रतिनिधिमंडल ने पानी की समस्या को लेकर सरवीन चौधरी से की भेंट

धर्मशाला 22 सितंबर: सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीन चौधरी से आज ग्राम पंचायत रेहलू के प्रतिनिधिमंडल ने पानी की समस्या को लेकर शाहपुर विश्राम गृह में भेंट की और अपनी समस्याओं से अवगत करवाया।
सरवीन ने प्रतिनिधिमंडल की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना  और  जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को तुरंत पानी की समस्या का समाधान करने के निर्देश दिये ताकि लोगों को पीने का स्वच्छ पानी उपलब्ध हो सके।

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र का सर्वागींण विकास उनकी प्राथमिकता है और शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में स्वच्छ पेयजल, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क और सिंचाई सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि लोगों के सहयोग और मांगों को ध्यान में रखकर क्षेत्र का योजनात्मक विकास करवाया जा रहा है।
सरवीन ने कहा कि प्रदेश सरकार जन सेवा और जन कल्याण के मूलमंत्र को समक्ष रखकर कार्य कर रही है। गरीब व उपेक्षित वर्गों का उत्थान, महिला सशक्तिकरण, जन भागीदारी से सुशासन, जन समस्याओं का त्वरित निवारण, पारदर्शी एवं संवेदनशील प्रशासन तथा सभी वर्गों व क्षेत्रों का समान एवं संतुलित विकास प्राथमिकता है। उन्होंने सर्वजन हिताय की नीति पर चलते हुए पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक विकास व जनकल्याण सुनिश्चित करते हुए प्रदेश सरकार ने गत पौने चार वर्षों में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं,जिनके प्रभावी कार्यान्वयन के परिणामस्वरूप लोगों के सामाजिक-आर्थिक जीवन में बदलाव आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?