Thursday, January 27, 2022
Home राजनीति भाजपा की जनविरोधी व तानाशाही नीतियां महंगाई की जिम्मेदार: राठौर

भाजपा की जनविरोधी व तानाशाही नीतियां महंगाई की जिम्मेदार: राठौर

कांगड़ा जिले में कांग्रेस ने चलाया जन जागरण अभियान

शिमला,25नवंबर:  कांगड़ा जिला के ज्वालामुखी में जनजागरण अभियान के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि भाजपा की जनविरोधी व तानाशाही नीतियों व निर्णयों से देश मे महंगाई व बेरोजगारी बढ़ी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हुए उप चुनावों के बाद प्रदेश भाजपा सरकार सदमें में है।

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की जीत के बाद सरकार ने पेट्रोल डीजल के मूल्यों में कमी करने के बाद किसानों पर थोपे गए तीन काले कानूनों को रद्द किया। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार 700 से अधिक किसानों की मौत की जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि देश भाजपा को कभी माफ़ नहीं करेगा।

राठौर ने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकार ने अपने चार साल के कार्यकाल में कुछ नहीं किया और अब जब उन्हें प्रदेश में हुए उप चुनावों में हार का मुंह देखना पड़ा है तो उन्हें लोगों की कुछ समस्याएं नज़र आने लगी है। उन्होंने कहा सत्ता के नशे में चूर भाजपा ने कभी भी समस्याओं को दूर करने के कोई प्रयास नहीं किए। राठौर ने कहा कि कांग्रेस का जन जागरण अभियान सफलता से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने अभियान में  समर्थन  देने के लिए लोगों का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

इससे पूर्व नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश की समस्याओं को दूर करने में पूरी तरह असफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश को कर्जो में डूबा दिया है। उन्होंने कहा की अब अधिकारियों पर दबाव बना कर उन्हें डराने का प्रयास किया जा रहा है।
मुकेश ने कहा कि प्रदेश में हुए उप चुनावों के बाद भाजपा सरकार नींद से जागने का प्रयास कर रही है।उन्होंने कहा कि अब एक साल इस सरकार का शेष रह गया है। उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी ने लोगों को मुश्किलों में डाल दिया है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आते ही कांग्रेस लोगों को इन बढ़ती मुश्किलों से निजात दिलाने के लिए काम करेगी।

इस जन जागरण अभियान के दौरान कई भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए। इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा, पूर्व मंत्री चंद्र कुमार,अजय महाजन,संजय रत्न,जगजीवन पाल, केवल पठानिया, सुरेंद्र मनकोटिया, दीपक शर्मा,ब्लॉक अध्यक्ष शगुन दत्त के अतिरिक्त महिला कांग्रेस, सेवादल,युवा कांग्रेस, इंटक,एनएसयूआई के अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

मुख्यमंत्री ने पद्मश्री सम्मान के लिए चयनित विभूतियों को बधाई दी

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने विद्यानन्द सरैक और ललिता वकील को विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्यों के लिए पद्मश्री सम्मान के लिए चयनित करने...

हिमाचल दिवस पर मुख्यमंत्री की घोषणाएं:

शिमला,25 जनवरी: हिमाचल आज अपना 52वां पूर्ण राज्यत्व दिवस मना रहा है। इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल दिवस पर कर्मचारियों ,पेंशनर्स...

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का तोहफा; घरेलू उपभोक्ताओं को मिलेगी 60 यूनिट तक बिजली फ्री

सोलन,25 जनवरी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के 52वें पुर्ण राज्यत्व दिवस के मौके पर कर्मचारियों, पेंशनरों और पुलिस कॉन्सटेबलों के लिए कई...

Recent Comments

× How can I help you?