Saturday, May 18, 2024
Homeक्राइमसीआईडी करेगी ज्योति की मौत की इन्वेस्टिगेशन

सीआईडी करेगी ज्योति की मौत की इन्वेस्टिगेशन

मामले पर तूल पकड़ता देख डीजीपी ने दिए जांच के त्वरित आदेश

शिमला,13 सितंबर: जोगिंदर नगर के हराबाग की 23 वर्षीय युवती की मौत के बाद उत्पन्न हुए विवाद पर  डीजीपी संजय कुंडू ने युवती की मौत की निष्पक्ष व शीघ्र जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने मामले की छानबीन का जिम्मा त्वरित प्रभाव से सीआईडी अपराध को सौंप दिया है।
पुलिस महानिरीक्षक, सीआईडी-अपराध अतुल फुलजेले,आईपीएस इस मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन करेंगे।  एसआईटी का नेतृत्व वीरेंद्र कालिया, पुलिस अधीक्षक-अपराध द्वारा किया जाएगा और मुकेश कुमार उप पुलिस अधीक्षक सीआईडी ​​और सुशांत शर्मा एसपी सीआईडी, मंडी भी इस विशेष जांच दल के सदस्य होंगे।

बता दें महिला ज्योति  8 अगस्त कोअपने ससुराल से पालतू कुत्ते के साथ गायब हो गई थी। दो दिन तलाश करने के बाद पति शिव कुमार ने पुलिस थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। 11 अगस्त को ज्योति के माता-पिता ने ग्रामीणों के साथ पुलिस थाने में पहुंचकर बेटी की तलाश की मांग उठाई। 13 अगस्त को कुत्ता वापस आ गया, जबकि 7 सितंबर देर शाम को जंगल में ज्योति की लाश क्षत-विक्षत हालत में मिली थी। मामले में पति को गिरफ्तार कर लिया गया था । ज्योति की मौत पर उसके मायके वालों के साथ ही गांव वाले व राजनैतिक दल ज्योति की हत्या की निष्पक्ष जांच व न्याय दिलाने की मांग उठा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?