Saturday, May 18, 2024
Homeआपका शहरसोलन में भी बड़ी जीत दर्ज कर बीजेपी बनाएगी अपना महापौर एवं...

सोलन में भी बड़ी जीत दर्ज कर बीजेपी बनाएगी अपना महापौर एवं उपमहापौर:सुरेश कश्यप

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने सोलन नगर निगम चुनावों में शुरू किया प्रचार

सोलन:  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने सोलन नगर निगम चुनावों में प्रचार शुरू किया। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने वार्ड नंबर 4,17,3,8,5, 9,10,11,7,12,1 एवं16 में जन सभा को भी किया संबोधित।
सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं शिमला से सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि सोलन नगर निगम का तोहफा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा दिया गया है और इसको संभालना कर रखना हमारा कर्त्तव्य है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया सोलन में चुनाव प्रचारI
उन्होंने कहा कि आज़ादी के बाद प्रदेश में केवल दो नगर निगम थे जो कि धर्मशाला एवं शिमला रहे, उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि अब हिमाचल में 5 नगर निगम है जिसमें नवगठित नगर निगम मंडी, सोलन एवं पालमपुर जुड़े हैं और इन सभी नगर निगमों में भाजपा का परचम लहराएगा उन्होंने कहा कि आने वाली 7 तारीख को चारों नगर निगमो में बीजेपी के महापौर और उपमहापौर होंगे।

सोलन में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर
उन्होंने कहा कि सोलन शहर देश का सबसे तेज़ी से आगे बढ़ने वाला शहर है और अब नगर निगम बनने के बाद सोलन के विकास को नए पंख लगेंगे। उन्होंने कहा कि सोलन को नगर निगम बनाने की जनता की लंबी मांग थी जिसको मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने समझा।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा सोलन की जनता का दर्द समझा है। सोलन की पानी,पार्किंग,सड़क या सीवरेज आदि सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में सोलन एक अंतरराष्ट्रीय पर्यटन नगरी बनेगी, जिससे सोलन का नाम पूरी दुनिया में होगा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता में विभिन्न भ्रांतियां फैला रही है पर मेरा आग्रह है कि कांग्रेस के झूठ में ना आए, भाजपा एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जो कहते है वो करके दिखाते है। हमारा कहा एक एक शब्द सोलन की सेवा के लिए एक संकल्प है।
उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के विकास का पूरा  ध्यान भाजपा को है और आने वाले 5 वर्ष के लिए इन ग्रामीण क्षेत्रों पर कोई टैक्स नही लगेगा और अगर इन क्षेत्रों को लगता है कि वह नगर निगम में आने से संतुष्ट नही है तो हम 5 साल बाद इन क्षेत्रों को फिर पंचायत में डाल देंगे।
उन्होंने कहा कि पिछले 3 वर्ष में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल में नए आयाम स्थापित किए हैं और सोलन की भी विशेष चिंता की है। हाल ही में सोलन में ट्रांसपॉर्ट नगर भी दिया है। पानी के लिए न्याय स्कीमें, पार्किंग के लिए बजट प्रावधान एवं पार्किंग के लिए करोड़ों का बजट दिया है।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा को पंचायती राज चुनावों में बड़ा समर्थन मिला उसी प्रकार से भाजपा सोलन में भी बड़ी जीत दर्ज करेगी और अपना महापौर एवं उपमहापौर बनाएगी।
उन्होंने कहा कि इसके बाद 2022 में एक बार फिर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नेतृत्व में प्रदेश बीजेपी सरकार बनेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?