Tuesday, November 30, 2021
Home Uncategorized ‘आप हमें एक साल दीजिए,आगे आप खुद कहेंगे कि फतेहपुर भाजपा के...

‘आप हमें एक साल दीजिए,आगे आप खुद कहेंगे कि फतेहपुर भाजपा के साथ रहेगा’: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गुरुरवार को फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के गोलवां, होरी देवी और भटोली में जनसभाएं की। 

कांगड़ा(फतेहपुर)21अक्टूबर: आप फतेहपुर को फतह करके दें, क्षेत्र का विकास हम करेंगे। यह बात मुख्यमंत्री ने फतेहपुर विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गुरुरवार को फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के गोलवां, होरी देवी और भटोली में जनसभाएं की। मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी बलदेव ठाकुर के लिए वोट मांगे और कहा कि पिछले चार साल में जो कसर रही है, उसे हम एक साल में पूरा करेंगे।

इस दौरान मुख्यमंत्री कांग्रेस पर भी हमलावर रहे। मुख्यमंत्री के साथ मंत्री राकेश पठानिया, सांसद किशन कपूर और अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के स्टार प्रचारकों को लेकर भी हमला बोला। मुख्यमंत्री ने कहा कि हाल में कांग्रेस के कुछ स्टार प्रचारक आपके क्षेत्र में प्रचार के लिए आए। ये वही लोग हैं जो कहते हैं कि जम्मू-कश्मीर में सेना के जवान महिलाओं पर अत्याचार करते हैं। ऐसे लोगों को कांग्रेस स्टार बनाकर हिमाचल ला रही है।

सवाल उठाने वाले कतारों में लग कर लगवा रहे वैक्सीन:
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने हिमाचल में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने का काम किया है। कांग्रेस के लोग हमसे सवाल पूछते हैं कि आपने क्या किया। पहले हिमाचल में केवल दो ऑक्सीजन प्लांट थे, लेकिन आज करीब 30 ऑक्सीजन प्लांट हैं। हम काम करते रहे, लेकिन कांग्रेस के नेता केवल भाषण देते रहे। जो कांग्रेसी पहले वैक्सीन पर सवाल उठा रहे थे, वही लोग टीका लगाने के लिए कतारों में लगे रहे। हिमाचल कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगाने में देश में अव्वल रहा। हिमाचल ने देश में वैक्सीनेशन मॉडल पेश किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल में तो कांग्रेस नेता विहीन है ही, पूरे देश में भी पूरी पार्टी को केवल एक परिवार चला रहा है। हिमाचल में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के निधन के बाद कांग्रेस के लोगों में बड़ा नेता बनने की होड़ लगी है।

कांग्रेस ही महंगाई की जननी:
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज कांग्रेस के लोग महंगाई को लेकर सवाल करते हैं। लेकिन सच्चाई यह है कि कांग्रेस ही महंगाई की जननी है। 50 साल तक कांग्रेस सत्ता में रही, महंगाई और बेरोजगारी इन्ही की देन है। आज देश मजबूत हाथों में है। जिस तरह से हमने कोरोना खिलाफ सफलता पाई है, महंगाई रोकने में भी जरूर कमायाब होंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा, “आज हमारी सरकार को चार साल पूरे होने वाले हैं। लेकिन कांग्रेस के पास आज किसी मंत्री या सरकार के खिलाफ बोलने के लिए कुछ नहीं है। इनके नेता तो अपनी ही पार्टी को लूटने का काम करते हैं। कोरोना काल में इन्होंने करोड़ों का बिल अपनी पार्टी को भेज दिया। सोचिए अगर ऐसी पार्टी आज प्रदेश में सत्ता में होती तो क्या होता।” इस दौरान मुख्यमंत्री ने फतेहपुर क्षेत्र में हुए विकास कार्यों और सरकार द्वारा प्रदेश में चलाई जा रही योजनाओं को भी गिनाया।

विकास में नहीं रहेगी कोई कसर:
मुख्यमंत्री ने कहा, “हम आपके पास फतेहपुर मांगने आए हैं। आप हमें केवल एक साल का मौका दिजिए, आगे आप खुद कहेंगे कि फतेहपुर हमेशा भाजपा के साथ रहेगा। चार साल की कमी को एक साल में पूरा करेंगे। आप फतेहपुर को फतेह करें, क्षेत्र का विकास हम करेंगे।” मुख्यमंत्री ने कहा कि आपसे जो भी वादे किए हैं, वो आचार संहिता खत्म होने के बाद पूरे किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

राज्य सरकार प्रदेश को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने के लिए कृतसंकल्पः मुख्यमंत्री

शिमला,29 नवंबर: मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार हिमाचल को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने के लिए कृत संकल्प...

शिमला पुलिस का आग्रह: स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे कार्य क्षेत्रों में ना पार्क करें गाड़ी

  शिमला,29 नवंबर: शिमला शहर में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत शहर में कार्य किए जा रहे हैं। इन कार्यों के अंतर्गत फ्लाईओवर ब्रिज, पैदल...

सर्दियों में सड़क पर ठिठुरते बेसहारा गरीबों की सुध लेगा मानवाधिकार आयोग: डॉ.अजय भंडारी

शिमला,29 नवंबर: हिमाचल प्रदेश राज्य मानवाधिकार आयोग सर्दियों में सड़कों पर ठिठुरने को मजबूर बेसहारा लोगों  की सुध लेगा। आयोग के सदस्य डॉ.अजय भंडारी...

Recent Comments

× How can I help you?