Saturday, May 18, 2024
Homeबैठकउपचुनावों के लिए प्रदेश कांग्रेस पूरी तरह से तैयार: राठौर

उपचुनावों के लिए प्रदेश कांग्रेस पूरी तरह से तैयार: राठौर

अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक आयोजित

शिमला,2अगस्त: कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि कांग्रेस प्रदेश में उप चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस एकजुटता और पूरी मजबूती के साथ इन चुनावों को लड़ेगी और जीतेगी भी।

अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य एवं प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ बैठक में राठौर ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से लेकर सरकार की विफलताओं और बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी व नए कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस ने जितने भी आंदोलन प्रदेश में किए उनमें उन्हें प्रदेश के लोगों का भरपूर सहयोग मिला है और उनके यह आंदोलन बहुत ही सफल रहें है।

राठौर ने कहा कि कांग्रेस ने दो नगर निगम चुनावों सोलन और पालमपुर में शानदार जीत हासिल की। उन्होंने कहा कि भाजपा ने नगर निकाय व पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों की तरह इसे भी जबरन हथियाने की पूरी कोशिश की थी मगर कांग्रेस की एकजुटता से वह इसमें सफल नही हो सकी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा के किसी भी राजनैतिक षडयंत्र को कभी सफल नहीं होने देगी।

राठौर ने शुक्ला को भरोसा दिलाया कि वह इन उप चुनावों में जीत हासिल कर कांग्रेस नेतृत्व सोनिया गांधी राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करने में कोई कसर नहीं रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?