Wednesday, May 22, 2024
Homeखासआईपीएच मिनिस्टर महेंद्र सिंह ठाकुर को सिखाया जाए डेकोरम: विक्रमादित्य

आईपीएच मिनिस्टर महेंद्र सिंह ठाकुर को सिखाया जाए डेकोरम: विक्रमादित्य

शिक्षकों के अपमान पर गरमाई सियासत ,विक्रमादित्य सिंह ने की सीएम से महेंद्र सिंह ठाकुर पर कार्यवाई की मांग

 

शिमला,4जुलाई:  आईपीएच मिनिस्टर महेंद्र सिंह ठाकुर अपने बयानों व बर्ताव के कारण लगातार सुर्खियों हैं। आज फिर एक बार वह अपनी बयानबाजी के लिए सुर्खियों में है जिस पर सियासत गरमा गई हैै और विपक्ष ने उन्हें आड़े हाथों लिया है।

कुल्लू में हिमाचल प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर की ओर से शिक्षकों पर दिए गए बयान पर विधायक शिमला ग्रामीण विक्रमादित्य सिंह ने उन पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से महेंद्र सिंह ठाकुर लगातार अधिकारियों का अपमान कर रहे हैं और अब उन्होंने शिक्षकों का अपमान किया है, यह व्यवहार बिल्कुल भी उचित नहीं है ।

उन्होंने महेंद्र सिंह के बयान  की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए  कहा कि कोरोना काल के बीच शिक्षकों ने काम किया है, लेकिन महेंद्र सिंह की ओर से शिक्षकों पर इस तरह का बयान निंदनीय है। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुुर से मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर पर कार्रवाई करने की मांग की है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि महेंद्र सिंह ठाकुर पिछले लंबे समय से कभी कैबिनेट बैठक में अधिकारियों के साथ बदतमीजी करते हैं तो कभी जनमंच के दौरान अधिकारियों और कर्मचारियों को फटकार लगा देते हैं। अब शिक्षकों पर मंत्री का इस तरह का बयान सरासर गलत है। विक्रमादित्य सिंह ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से महेंद्र सिंह ठाकुर के इस बयान पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है साथ ही उन्होंने महेंद्र सिंह ठाकुर को डेकोरम सिखाने की भी बात की है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?